.

Saturday, April 16, 2016

[स्तन बढायें]Breast Ka Size Badhane Ke Gharelu Nuskhe | increase breast size

author photo

breast stan boobs ka size kaise badhaye


अपनी बॉडी को सुन्दर रखना कौन नहीं चाहता है और फिर बात महिलाओ की हो तो वो इसमें सबसे आगे रहती हैं. सुन्दर महिला हो या थोड़ी नार्मल सब अपने को सुन्दर दिखाना पसंद करते हैं. क्यों की पहला अट्रैक्शन सब चाहते हैं. महिलाओ की बॉडी की ख़ूबसूरती बढ़ने में ब्रैस्ट के साइज का अहम् रोले रहता है क्यों की काम ब्रैस्ट साइज की महिलाये न तो सुन्दर ही दिखती हैं और न ही उन पर कोई ड्रेस अच्छी लगती है साथ ही इस कारन से उनका कॉन्फिडेंस भी काम हो जाता है. शादी पार्टी में काम बात करना और अकेले रहना चुप चाप रहना लड़को से दूर रहना इन्हे पसंद आता है क्यों की इन्हे खुद फील होने लगता है की मुझे कोई पसंद नहीं करेगा|




लेकिन आपको पता ही है की आज कल सब कुछ पॉसिबल है मैं कुछ होम रेमेडीज और कुछ एक्सरसाइज बताऊंगा जिससे आप अपने ढीले स्तनों का साइज बढ़ा सकती हैं. Bade size ke boobs पाना कोई कठिन बात नहीं है केवल कुछ संतुलित भोजन और असानो से आप अपने ब्रैस्ट का साइज घरेलु तरीके से बढ़ा सकती हैं (हाउ तो इनक्रीस ब्रैस्ट साइज वैरी फ़ास्ट विथ होम रेमेडीज).

स्तनों का बड़ा साइज अच्छा लगता है इससे महिलाओ की खूबसूरती के साथ कॉन्फिडेंस में इम्प्रूवमेंट होता है और साथ ही इन महिलाओ में गजब का अट्रैक्शन होता है लेकिन बड़े साइज के बूब्स का मतलब ये नहीं की बहुत ज्यादा बड़ा साइज हो क्यों की ज्यादा बड़े साइज के बूब्स या स्तनों का आकार भी बहुत ख़राब और भद्दा लगता है. फिर महिलाये अपने बड़े साइज के स्तनों को काम करने का सोचती हैं इसी लिए आपको अपने ब्रैस्ट का साइज न तो ज्यादा और न ही काम रखना चाहिए. वैसे 32-34 के साइज के ब्रैस्ट परफेक्ट माने जाते हैं. इनसे शरीर अच्छा और सुन्दर दिखाई देता है.


Chaliye jante hain kaise kare apne breast ka size bada:


ढीले हुए स्तनों को टाइट करने के लिए आप घरेलु नुस्खों का प्रयोग कर सकती हैं. क्यों की कोई भी मेडिसिन लेने से अच्छा है की इसका उपचार घर पर ही किया जाये. तो मैं आज आपको in घरेलू उपचारों के बारे में बताऊंगा चलिए जानिए कुछ घरेलु नुस्खे.

Aam ka gooda:

कच्चे आम के गूदे को स्तनों को टाइट करने के लिए अगर प्रयोग किया जाये तो आप अपने बूब्स का साइज आश्चर्य जनक रूप से बेहतर कर पाएंगी आप कुछ आम के गूदे निकाल कर पीस ले अब इस गूदे को आप अपने स्तनों पर लेप की तरह लगाए. कुछ देर लगभग ३०-४० मिनट लगे रहने के बाद गूदा हटा दे. ऐसा १०- १५ दिन करे आपके बूब्स का साइज बहुत अच्छा हो जायेगा ढीले लटके हुए स्तन टाइट हो जायेंगे. अगर रिजल्ट अच्छा आये तो कुछ दिन और लगाए|

Bat braksh (बट बृक्ष) ke laal reshe:

पने बट(बरगद) के बृक्ष पर लटकती जुई जटा देखी होगी उसमे कुछ लाल रंग के रेशे भी देखे होंगे आपको क्या करना है. आप उन रेशो को ले और कुछ रेशो को लेकर उनको पीस ले अब उसका लेप आप अपने स्तनों पर करे ७ दिनों तक प्रयोग करके देखे. आपके ढीले लटके हुए स्तनों को टाइट कर देगा साथ ही बूब्स को खूबसूरत बना देगा.

सरसों के तेल की मालिश:


अगर सरसों का तेल रोज़ नियम से स्तनों पर लगाया जाये तो ब्रैस्ट का साइज बढ़ाया जा सकता है और यदि किसी के स्तन ढीले हो गए हैं तो इसे सुडौल भी बनाया जा सकता है.

  





Pippali aur kaner ke patte:



गज पिप्पली असगंध और कनेर के पत्तो को पीसकर सभी को थोड़े से मक्खन में मिला ले अब इसका
एक लेप तैयार कर ले. इस लेप को स्तनों पर लगाने से लटके हुए ब्रैस्ट को टाइट किया जा सकता है और
इससे छोटे साइज के बूब्स का साइज बड़ा किया जा सकता है.




Sikai karne se:



सबसे आसान स्तनों का साइज बढ़ाने के लिए घरेलु नुस्खे की बात की जाये तो आप केवल एक सूती कपडे से स्तनों की सिकाई करे ऐसा अगर रोज़ किया जाये तो बूब्स टाइट हो जायेंगे और साइज भी बड़ा हो जायेगा.

Stano ke size badhane ki Exersise:

ब्रैस्ट का साइज इनक्रीस करने के लिए अगर आप ये एक्सरसाइज करे तो अच्छा लाभ होगा इससे साइज भी बढ़ेगा साथ ही स्तन टाइट भी होंगे. आप अपनी हथेली पर जैतून के आयल की ५ बूंदे डालें और अब इसे अपने लेफ्ट हैंड के स्तन पर लगा से. अब धीरे धीरे गोल गोल हाँथ फेरते हुए अपने हांथो को घुमाये जब जैतून आयल अंदर समां जाये तब यही काम दूसरे ब्रैस्ट पर भी करे. ऐसा हर ब्रैस्ट पर ३ से ४ बार करे या टोटल टाइम २० मिनट दे. ऐसा करने से आपको स्तनों का कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगा. न तो कभी स्तन कैंसर होगा न तो कभी स्तनों पर गांठे आएँगी न तो कभी स्तन साइज कम होगा न ही कभी स्तन ढीले रहेंगे.

Breast size badhane ki kuch tips jane:

ब्रैस्ट का साइज योग और होम रेमेडी से बढ़ जायेगा लेकिन अगर डेली मेन्टेन नहीं किया गया तो वापस फिर से वैसा भी हो जायेगा. इसके लिए ज़रूरी है की ये क्रियाये की जाये साथ ही अपने भोजन पर ध्यान दे ऐसा भोजन लिया जाये जिससे आपको पुरे विटामिन एंड प्रोटीन्स भरपूर मात्रा में मिल सके. इसके लिए कुछ पॉइंट्स पर ध्यान दे.

Vitamins and Proteins le:


ऐसा खाना ले जिससे आपको अचे विटामिन मिल सके जैसे हरी सब्जिया डेल मिल एग कर्ड और प्रॉपर फ़ूड. पूरा भरपूर खाना खाइए.


Yoga kare, Relex rahe:

जिन महिलाओ में कॉन्फिडेंस की कमी है वो दिए गए होम रेमेडीज अपनाये साथ ही योग करे क्यों की वो अगर स्ट्रेस लेंगी तो इन सबका असर कम रहेगा. इस लिए पूरे विश्वास के साथ हर काम करे. इस लिए ज़रूरी है की आप योग करे जिससे आपका मन शांत रहे. आप १ मंथ में अपने अंदर फुल कॉन्फिडेंस पाएंगी.

Fruits Zaroor le:


आप अपने खाने में सुबह फ्रूट्स को ज़रूर शामिल करे घर का ख्याल करने के कारण कुछ महिलाये अपने पर ध्यान नहीं देती न टाइम से खाना न ही तरीके से रहना. और फिर फ्रूट्स और प्रॉपर मिनिरल्स की तो बात बहुत बड़ी है. इस लिए अगर आप अपने लिए कुछ करना चाहती हैं तो फ्रूट्स भी ले.

Possitive Energy Rakhe:

कभी ये मत सोचो की आपसे कुछ नहीं होगा हमेशा इस बात को ध्यान रखे. जो अपने को खुद सुन्दर नहीं मानता तो कोई दूसरा भी आपको सुन्दर नहीं मानेगा. इसलिए अपने आप से प्यार करे. अपना ख्याल रखे. आप एक महिला हैं जो सभी का ख्याल रखती है तो आज से अपना भी शुरू करे.


Breast size jaldi kaise badhaye:

जल्दी ब्रैस्ट का साइज बड़ा करने के लिए आपको  अननेचुरल तरीको की तरफ जाना पड़ेगा. मतलब की आपको सर्जरी करानी होगी. तो चलिए जानते हैं जल्दी साइज बढ़ाने के तरीके.





Breast Pump:

ब्रेस्ट पंप की हेल्प से आप अपने बूब्स का साइज जल्दी से बढ़ा सकती है. हाँ इसमें अच्छा खर्चा होगा. इसके लिए आप अपने डॉक्टर से सलाह ले सकती हैं.


Surgery se :

ब्रैस्ट की सर्जरी करवा कर भी साइज बढ़ाया जाता है इसके लिए भी आपको ढेरो पैसे खर्च करने होंगे. लेकिन इससे आप अपने स्तनों का साइज जल्दी से बढ़ा सकती हैं.

www.yonrog.com


To aaj apne jana ki breast ka size kaise badhaya jata hai (how to increase breast size very fast with home remedies), breast ka size badhane ke yoga kya hai, breast sundar pane ke liye kin baato ka dhyan rakhe.

This post have 0 comments


EmoticonEmoticon

Next article Next Post
Previous article Previous Post

ये भी पढ़ें: